Sanjay Dutt mantra to fans //

संजय दत्त सुनिश्चित करते हैं कि वह अपने घर में बंद रहने पर भी फिट रहें। उन्होंने अपने प्रशंसकों से सूट का पालन करने का भी आग्रह किया।
Sanjay Dutt posts video urging all to stay indoors during lockdown


अपने नवीनतम सामाजिक वीडियो में, अभिनेता संजय दत्त ने इस बात पर जोर दिया है कि लॉकडाउन के दौरान भी फिट रहना क्यों महत्वपूर्ण है। सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई छोटी क्लिप में अपने फॉलोअर्स को स्वस्थ और स्वस्थ रहने की अपील करते हुए अभिनेता को जॉगिंग करते देखा गया है। "इस दौरान विशेष रूप से फिट रहना बहुत महत्वपूर्ण है। इसलिए अच्छी तरह से खाएं, स्वस्थ रहें और व्यायाम करते रहें। वीडियो देखें।"

वीडियो में अभिनेता ऑल-ब्लैक वर्कआउट वियर करते हुए दिखाई दे रहा है। यहां तक ​​कि उन्होंने अपने प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वे सामाजिक भेद को बनाए रखने के अलावा नियम और कानूनों का पालन करें।
Sanjay Dutts lockdown mantra: Eat well, stay healthy, keep ...

यह उनके वीडियो के कुछ ही दिनों बाद घर के अंदर रहने के महत्व पर आता है। "हमारा देश बहुत कठिन स्थिति से गुजर रहा है। इसीलिए हम सभी को इससे निपटने के लिए एकजुट होना होगा। हमें कोरोनोवायरस को हमेशा के लिए मिटाना होगा। मैं आप सभी से हाथ जोड़कर निवेदन कर रहा हूं कि कृपया सरकार के निर्देशों का पालन करें और डॉन करें।" अपने घरों से बाहर कदम रखें। कृपया केवल तभी कदम बढ़ाएं जब यह बहुत जरूरी हो। कृपया घर पर रहें और अपने परिवार के साथ गुणवत्ता का समय बिताएं। एक बार फिर मैं आपको बता रहा हूं, कृपया सरकार को सुनें। सुरक्षित रहें। हमें कोरोनवायरस से लड़ना होगा। , "अभिनेता वीडियो में कहता है।

"चलिए घर के अंदर रहकर अपना काम करते हैं, क्योंकि # COVID19 को फैलने से रोकने का एकमात्र तरीका है। #StayAtHomeSaveLives #CoronavirusLockdown #Quarantined #WeAreInTTTately #Coronavirus," कैप्शन में लिखा है।