करिश्मा कपूर ने वेब सीरीज़ मेंटलनेस के साथ डिजिटल माध्यम पर अपनी शुरुआत की, यह उनकी बेटी समैरा कपूर है जिन्होंने हाल ही में अभिनेता का किरदार निभाया है। स्टार किड ने अनन्या पांडे की बहन रिसा पांडे द्वारा निर्देशित एक लघु फिल्म दाउद में अभिनय किया। साढ़े सात मिनट की इस फिल्म में शनाया कपूर के भाई जहान कपूर भी हैं।


Image result for karisma kapoor's daughter short flim

फिल्म में, समैरा एक दोस्त की सहायक भूमिका निभाता है। फिल्म मुंबई की मलिन बस्तियों की एक युवा लड़की के बारे में है। लड़की अपनी मां का समर्थन करने के लिए पेंसिल बेचती है, लेकिन एक स्प्रिंटर बनने के बारे में सपने देखती है। उसे तीन युवा छात्रों (समैरा, जहान और धन्नी पारेख) द्वारा मदद की जाती है, एक अच्छे परिवारों से। वे उसके जूते खरीदते हैं और उसे उसके सपने को जीने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

जबकि फिल्म का लेखन और निर्देशन रीसा पांडे ने किया है, लेकिन यह उनके पिता चंकी पांडे द्वारा निर्मित है।

दाउद पहली फिल्म नहीं है जिसमें समैरा ने अभिनय किया है। 2015 में, 10 साल की उम्र में, उन्होंने एक लघु फिल्म का निर्देशन किया, जिसमें उन्होंने अच्छी भूमिका निभाई। उस वर्ष लिटिल निर्देशकों की श्रेणी में अंतर्राष्ट्रीय बाल फिल्म महोत्सव भारत में फिल्म प्रदर्शित की गई थी।



Karisma Kapoor's daughter pics 

Image result for karisma kapoor's daughter

हाल ही में, करिश्मा कपूर ने एकता कपूर के वेब शो मेंटलनेस के साथ अपने अभिनय की वापसी की। शो एक मां, मीरा के बारे में है, जो कानपुर से मुंबई जाती है। इस शो में डिनो मोरिया, श्रुति सेठ, संध्या मृदुल, संजय सूरी, शिल्पा शुक्ला और तिलोत्तमा शोम भी हैं।
Image result for karisma kapoor's daughter