Nothing is in favour for any sport right now, forget IPL by Sourav Ganguly



BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने संकेत दिया है कि आईपीएल के संचालन की संभावना जल्द ही धूमिल होगी।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने स्वीकार किया कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2020 सीज़न की संभावनाएं जल्द ही धूमिल होने वाली हैं।

Sourav Ganguly should be BCCI president. Here's why

गांगुली ने कहा कि वह इस बात पर ठोस अपडेट दे पाएंगे कि क्या बीसीसीआई के पदाधिकारियों के बोलने के बाद आईपीएल को और अधिक स्थगित कर दिया जाएगा। "लेकिन व्यावहारिक रूप से, जब जीवन दुनिया में हर जगह एक ठहराव पर आ गया है, तो खेल का भविष्य कहां है," उन्होंने न्यू इंडियन एक्सप्रेस को बताया।

"हम घटनाक्रम की निगरानी करते रहते हैं। वर्तमान समय में, हम कुछ भी नहीं कह सकते हैं। और वैसे भी कहने के लिए क्या है? हवाई अड्डे बंद हैं, लोग घर पर अटके हुए हैं, कार्यालय बंद हैं, कोई भी कहीं भी नहीं जा सकता है। और ऐसा लगता है यह मई के मध्य तक कैसा रहेगा, ”गांगुली ने कहा।

"आपको खिलाड़ी कहां से मिलेंगे, खिलाड़ी कहां से यात्रा करते हैं। यह केवल सामान्य सामान्य ज्ञान है कि इस समय, दुनिया में कहीं भी किसी भी तरह के खेल के पक्ष में कुछ भी नहीं है, आईपीएल को भूल जाओ।"

कोरोनोवायरस संक्रमणों और मौतों की संख्या बढ़ने के साथ, देश भर के कई राज्यों ने लॉकडाउन को बढ़ा दिया है, जिसे शुरू में 15 अप्रैल को समाप्त होने वाला था - बीसीसीआई द्वारा समझाए जाने के बाद कि आईपीएल 2020 को स्थगित कर दिया गया था। 29 मार्च से शुरू हो सकता है।