sweet image of Anushka Sharma



अनुष्का शर्मा आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म जीरो में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आई थीं। फिर अभिनेत्री ने अपने पति विराट कोहली के साथ समय बिताने के लिए अभिनय से ब्रेक लिया। उसने अभी तक अपनी अगली अभिनय परियोजना की घोषणा नहीं की है।
Anushka Sharma interrupts Virat Kohli's live chat with Kevin ...

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, विरुष्का जैसे उनके प्रशंसक उन्हें फोन करना पसंद करते हैं, बॉलीवुड में सबसे प्यारे जोड़े हैं। होम संगरोध के दौरान, युगल एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं, बोर्ड गेम खेल रहे हैं, पागल फिल्टर और सोशल मीडिया चुनौतियों का सामना कर रहे हैं। अभिनेत्री लॉकडाउन के दौरान प्रशंसकों के साथ अपडेट रहती है। कुछ हफ़्ते पहले, विराट कोहली एक LIVE इंटरव्यू के दौरान अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत कर रहे थे जब पत्नी अनुष्का शर्मा के मधुर हावभाव ने उन्हें शरमा कर छोड़ दिया। वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है प्रशंसकों के साथ दोनों की केमिस्ट्री की तारीफ करना बंद नहीं कर सकते।
WATCH: When 'Boss' Anushka Sharma hijacked Instagram Live session ...

LIVE चैट पर, विराट कोहली वीडियो में एक अंधेरे कमरे में बैठे दिखाई देते हैं जब अनुष्का शर्मा प्रवेश करती हैं और प्रकाश पर स्विच करती हैं। इससे विराट शरमा गए और उन्होंने कहा, 'थैंक यू लव', जिससे सभी प्रशंसक भाव विभोर हो गए। यहां वीडियो देखें-
Full Video - Virat Kohli Live Instagram Chat With Kevin Pietersen ...

इससे पहले, अभिनेत्री ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन के साथ पति विराट कोहली के लाइव चैट सेशन को क्रैश कर दिया था। जैसे ही दो क्रिकेट सितारों ने प्रशंसकों को स्क्रीन पर रखा, अनुष्का ने चैट में जोरदार एंट्री की। "चलो चलो खाने के समय," उन्होंने लिखा, पीटरसन के मनोरंजन के साथ-साथ प्रशंसकों के लिए बहुत कुछ।