Image result for Sidharth Shukla, Shehnaaz Gill's song Bhula Dunga

सिद्धार्थ शुक्ला को लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 13 के विजेता के रूप में घोषित किया गया था और न केवल उनके प्रशंसक बल्कि उपविजेता शहनाज कौर गिल भी खुद को शांत नहीं रख सकीं। सलमान खान के शो का यह सीजन सुपरहिट होने की एक बड़ी वजह थी उनके फैंस द्वारा उनकी जोड़ी को 'सिडनाज़' के नाम से जाना जाता था। कुछ ही दिन पहले, उन्होंने अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित किया जब उन्होंने अपने नए गीत की घोषणा की जिसका नाम दर्शन रावल द्वारा गाया गया 'भुला डूंगा' था। सोशल मीडिया पर लोग चाहते थे कि गीत का पहला लुक जल्द ही सामने आए और यहां अच्छी खबर है, यह जोड़ी यहां अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री के साथ है जो पोस्टर में काफी स्पष्ट है जिसे निर्माताओं द्वारा ऑनलाइन साझा किया गया है।




गाने के बोल गुरप्रीत सैनी और गौतम शर्मा ने लिखे हैं, जबकि इसे खुद दर्शन ने तैयार किया है। उनके गाने के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए, दिल से दिल तक के अभिनेता ने उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, "क्या आप @darshanravaldz के लव बलाद 'BHULA BUNGA' में # सिडनाज़ की निर्विवाद केमिस्ट्री देखने के लिए तैयार हैं? जल्द ही आ रहे हैं! देखते रहिए! !। "

Image result for Sidharth Shukla, Shehnaaz Gill's song Bhula Dunga

एमडी, इंडी म्यूजिक लेबल, नौशाद खान, जो अपने आधिकारिक यूट्यूब पेज पर ट्रैक जारी करेंगे, ने कहा: "हमने गीत के लिए शूट पूरा कर लिया है और इसे जल्द से जल्द जारी करने का लक्ष्य है। मैं अधिक विवरण नहीं बांटना चाहूंगा लेकिन दर्शन, सिद्धार्थ और शहनाज़ के प्रशंसक एक बहुत ही विशेष गीत के लिए हैं। "

Image result for Bhula Dunga

एक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो गया है जिसमें गायक दर्शन रावल गीत से कुछ पंक्तियाँ गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह कहा जाता है कि यह दिल तोड़ने के बारे में एक उदास, रोमांटिक गीत होगा। यहां वीडियो देखें-
गाने के बोल सुनने और फर्स्ट लुक देखने के बाद, हम दोनों को एक बार फिर से साथ देखने का इंतज़ार नहीं कर सकते!