What was the box office  report of Angrezi Medium and Baaghi 3 ?// Is any effect of corona virus  

Image result for baaghi 3 and angreji medium


कोरोनावायरस के प्रकोप के साथ, कई बॉलीवुड फिल्मों को अपने व्यवसाय की बात आती है। भारत के कई राज्यों ने पहले ही सिनेमा हॉल बंद करने की घोषणा कर दी है और उम्मीद है कि आने वाले दिनों में बाकी शहरों में हॉल बंद हो जाएंगे। इसने बॉलीवुड फ़िल्मों Angrezi Medium और Baaghi 3 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को प्रभावित किया है। 13 मार्च को स्क्रीन पर हिटिंग, इरफ़ान की वापसी वाली फिल्म Angrezi Medium अपने शुरुआती दिन में एक अच्छी संख्या में रेक करने में सफल रही, लेकिन उसने दिन 2 पर भारी गिरावट देखी। दिल्ली, केरल, कर्नाटक, मध्य प्रदेश, जम्मू और कश्मीर, बिहार और अन्य जैसे कई स्थानों पर रिलीज नहीं हुई।


Image result for baaghi 3 and angreji medium
\
दिन 2 पर 20-30% की गिरावट के बाद Angrezi Medium ने 2.75 करोड़ रुपये कमाए। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, रविवार को कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण अधिक सिनेमाघर बंद होने के कारण फिल्म ने 2.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इससे Angrezi Medium का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 9 करोड़ रुपये के लगभग हो गया है। दूसरी तरफ, 6 मार्च को रिलीज़ हुई Baaghi 3 ने कलेक्शन में भारी गिरावट देखी। रविवार को फिल्म केवल 2 करोड़ रुपये में ही कारोबार कर सकती है। टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म बाघी 3 ने लगभग 95 करोड़ रुपये एकत्र किए हैं। अब तक।
Image result for baaghi 3 and angreji medium

अहमद खान द्वारा निर्देशित, Baaghi 3 को दूसरे सप्ताहांत तक बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने की उम्मीद थी, लेकिन कोरोनोवायरस के डर के कारण, फिल्म में भारी गिरावट देखी गई है। दूसरी ओर, यह अफवाह थी कि निर्माता दिनेश विजान को COVID-19 की वजह से अंगरेजी माध्यम की रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाने की योजना बना रहे थे। हालांकि, बाद में फिल्म निर्माता ने खुलासा किया कि दिल्ली, केरल और जम्मू-कश्मीर में सिनेमाघरों को बंद करने का निर्णय गुरुवार को आया था और उस समय तक फिल्म खाड़ी में पहले ही रिलीज हो चुकी थी, जिसके चलते फिल्म को भारत में रिलीज करने के अलावा उनके पास कोई विकल्प नहीं था।